THN Network (Delhi / NCR Desk): 

गौतमबुद्ध नगर जिले के ग्रेटर नोएडा में कासना थाना पुलिस ने नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. थाना कासना पुलिस ने भगवान सिंह के 28 वर्षीय बेटे दीपक कुमार को राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान कस्बा कासना के पास से गिरफ्तार किय है. वह हाथरस जिले के सासनी थाना क्षेत्र के ऊसवा गांव का रहने वाला है. वह फिलहाल गौतमबुद्ध नगर जिले के कासना कस्बे में चमन वाली गली में रह रहा था. 

पड़ोस में रहता था 28 वर्षीय दीपक, तीन मार्च की है वारदात 

इस युवक के खिलाफ इसके पड़ोस में रहने वाले पति- पत्नी ने थाना कासना में दुष्कर्म की विभिन्न धाराओं व  प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रन फ्रॉम सेक्सुअल ऑफेंस एक्ट यानी पॉक्सो एक्ट के तहत मामला पंजीकृत करवाया था. पति-पत्नी के मुताबिक, पड़ोस में रहने वाले दीपक कुमार ने वादी की नाबालिग बेटी जिसकी उम्र करीब 8.5 वर्ष है, उसके साथ दुष्कर्म किया है. पति-पत्नी ने पुलिस को दी गई शिकायत में यह बात कही थी कि 3 मार्च को दोनों नौकरी करने बाहर गए थे. उनके घर में उनके बच्चे अकेले थे. उसी वक्त पड़ोस में रहने वाले इस 28 साल के युवक ने उनके साढ़े आठ साल की बेटी के साथ गलत काम किया और फरार हो गया.

कई बार बच्चों को दीपक के भरोसे बच्चों को छोड़कर जाता था परिवार

पति-पत्नी ने पुलिस को बताया कि पड़ोस में रहने वाले दीपक के भरोसे ही वह अपने बच्चों को छोड़कर कई बार नौकरी चले जाया करते थे लेकिन उन्हें नहीं पता था कि दीपक उनके बच्चों का रक्षक नहीं भक्षक बन जाएगा. पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद इस मामले में रेप की धाराओं और पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया और आरोपी की गिरफ्तारी की है.