THN Network 

NEW DELHI: आप किसी को उसके कपड़े पहनने की आजादी को लेकर बिल्कुल रोक-टोक नहीं सकते हैं, ये एक इंसान पर निर्भर करता है कि वो अपनी कैसी छवि समाज के सामने पेश करना चाहता है, वो चाहे अपने व्यवहार से हो या फिर अपनी काबिलियत से. लेकिन आजकल तो ऐसा लगता है कि कुछ लोगों ने अपने अजीबोगरीब पहनावे से ही पॉपुलैरिटी हासिल करने की ठान रखी है.

इन दिनों लोगों ने दिल्ली मेट्रो को अब वायरल होने का एक अड्डा बनाकर रखा हुआ है. जब हम ऐसा लिखा रहे हैं तो आपके दिमाग में दिल्ली मेट्रो में हुए ढेरों अतरंगी मामलों के फोटो और वीडियो घूमने लगे होंगे, क्योंकि हर दूसरे दिन दिल्ली मेट्रो से कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिन्हें देख लोगों को हैरानी होती है. अब जो वीडियो सामने आया है उसमें दिल्ली मेट्रो में लड़कियों की तरह स्कर्ट पहनकर दो युवकों को घूमते हुए कैप्चर किया गया है. बिकनी गर्ल के बाद लड़कों का ऐसा पहनावा देख लोग बोलने लगे हैं कि   अब इस धरती का अंत होना तय है...

डेनिम स्कर्ट में निकले दो लड़के

सोशल मीडिया पर दिल्ली मेट्रो का ये वीडियो तेजी से वायरल है, जिसमें आपने दो युवकों को लड़कियों की स्कर्ट पहने देखा गया है. ये दोनों मेट्रो के अंदर एंट्री करते हैं तो वहां मौजूद अन्य यात्री इन दोनों को हैरत भरी नजरों से घूरते नजर आते हैं, जिनके रिएक्शन को कैमरे में कैद कर लिया जाता है. जाहिर सी बात है कि जब कोई ऐसे कपड़े पहनकर घूमेगा तो लोग आपको हैरानी भरी नजरों से देखेंगे ही.

लोगों के आए ये रिएक्शन

दिल्ली मेट्रो के इस वीडियो (Delhi Metro Video) को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है जिस पर लोगों के अजब-गजब रिएक्शन भी आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि "मुझे लगता है कि पहले पुरुष स्कर्ट पहनते थे...यही है ना? तो इसे बकवास क्यों बोलें." एक दूसरे यूजर ने बिकनी गर्ल रिदम पर चुटकी लेते हुए लिखा कि, "चलो कम से कम पूरे कपडे तो पहचानने के लिए हैं.. नहीं तो दीदी तो ओह माय गॉड..." एक अन्य यूजर ने लिखा कि, "यार ले लोग मेट्रो के भीतर क्या कर रहे हैं...ऐसे लोगों पर डीएमआरसी को एक्शन लेना चाहिए."