Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल ने PCR वैन में खुद को मारी गोली

THN Network 


दिल्ली पुलिस के एक हेड कांस्टेबल ने शनिवार सुबह सिविल लाइंस इलाके में चंदगी राम अखाड़ा के पास एक पीसीआर वैन के अंदर कथित तौर पर खुद को गोली मार ली. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी. पुलिस उपायुक्त (उत्तर) सागर सिंह कलसी ने बताया कि शनिवार सुबह छह बजकर 25 मिनट पर पुलिस को सूचना मिली कि सिविल लाइंस थाने के पीसीआर वैन प्रभारी हेड कांस्टेबल इमरान मोहम्मद ने अपने सरकारी बंदूक से खुद को गोली मार ली है.

कलसी ने बताया कि इमरान को फौरन बाड़ा हिंदू राव अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. कलसी के मुताबिक, इमरान ने चंदगी राम अखाड़ा के पास बेला रोड पर उस समय खुद को गोली मार ली. जब पीसीआर चालक और उसके सहयोगी कांस्टेबल अतुल भाटी शौचालय गए थे. उन्होंने बताया कि मामले की जांच के लिए क्राइम टीम को बुलाया गया है.

जनवरी में भी हुए थे दो सुसाइड

वहीं इससे पहले पहाड़गंज थाने में दिल्ली पुलिस के एक हेड कॉन्स्टेबल ने आत्महत्या कर लिया था. जानकारी के मुताबिक, हेड कॉन्स्टेबल देवेंद्र कुमार ने 25 जनवरी और 26 जनवरी की दरमियानी रात खुद को बैरक नंबर में तीन में गोली को मार ली थी. पुलिस को बैरक से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ था. बता दें कि जनवरी महीने में ही दिल्ली पुलिस के एक और हेड कॉन्स्टेबल ने दक्षिणी दिल्ली के वसंत विहार थाने में स्थित इजरायली दूतावास के परिसर में खुद को गोली मार ली थी. हालांकि, वहां से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था. प्रारंभिक जांच में पता चला था कि अशोक कुमार नाम के हेड कॉन्स्टेबल ने घरेलू कलह से परेशान होकर आत्महत्या की थी.


Post a Comment

0 Comments