Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

'5 जवान जख्मी हैं', जंतर-मंतर पर धक्का-मुक्की पर बोली पुलिस

THN Network 

NEW DELHI: यौन शोषण के आरोपों के तहत भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी की मांग कर रहे पहलवानों के साथ बुधवार (3 मई) रात दिल्ली के जंतर-मंतर पर हुई पुलिस की कथित झड़प में पांच पुलिसकर्मी भी जख्मी हुए हैं. गुरुवार (4 मई) को यह दावा दिल्ली पुलिस ने किया.

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, दिल्ली पुलिस ने यह भी दावा किया है कि बुधवार रात जंतर-मंतर पर कोई पुलिसकर्मी शराब के नशे में नहीं था. पुलिस ने कहा कि मौके पर पर्याप्त संख्या में महिला कर्मी भी तैनात थीं. पुलिस ने कहा कि प्रदर्शनकारी पहलवानों के खिलाफ कोई बल प्रयोग नहीं किया गया. दूसरी ओर पहलवानों ने आरोप लगाया है कि पुलिस ने उनके साथ मारपीट की और कुछ एक रेसलर्स के सिर पर चोटें आईं.

डीसीपी ने किया ये ट्वीट

पीटीआई के अनुसार, डीसीपी के आधिकारिक हैंडल से ट्वीट किया गया, ''मेडिकल जांच में कोई पुलिसकर्मी नशे में नहीं पाया गया. हाथापाई के दौरान पांच पुलिस कर्मियों को चोटें आईं. प्रदर्शनकारियों के खिलाफ पुलिस कर्मियों की ओर से कोई बल प्रयोग नहीं किया गया. जहां तक एक प्रदर्शनकारी को चोट आने का सवाल है, वह चिकित्सीय सलाह न मानते हुए अस्पताल से चला गया और उसने अभी तक पुलिस को बयान नहीं दिया है.''


स्वाति मालीवाल ये बोलीं

इससे पहले दिन में, दिल्ली महिला आयोग (DCW) की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने कहा कि प्रदर्शनकारियों ने उन्हें बताया है कि घटना के वक्त पुलिसवाले नशे में थे. दो पहलवान राहुल यादव और दुष्यंत फोगाट घायल हो गए थे. फोगाट को भी सिर में चोट आई.

Post a Comment

0 Comments