Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Ghaziabad: चौराहों पर युवतियों से छेड़छाड़ और टिप्पणी मामले में पुलिस ने 18 को पकड़ा

THN Network 



GHAZIABAD: साहिबाबाद स्थित टीला मोड़ थाना क्षेत्र के चौराहे, गली मोहल्लों में खड़े होकर युवतियों, महिलाओं और छात्राओं से छेड़छाड़, टिप्पणी करने वाले 18 युवकों को सोमवार रात को दबोचा है। सभी के खिलाफ शांति भंग की धारा में कार्रवाई की गई है।तीन दिन पूर्व टीला मोड़ थाना क्षेत्र की एक कालोनी की दो बहनों से स्कूल और ट्यूशन आते जाते कुछ मनचले छेड़छाड़ करते थे। किसी को बताने पर पीटने की धमकी देते थे।

छात्राओं ने ट्यूशन जाने से किया मना
इसके डर से दोनों बहनों ने स्कूल और ट्यूशन जाने से मना कर दिया था। मां ने पूछा तो आपबीती बताई। तीन दिन पूर्व मां दोनों बेटियों को लेकर ट्यूशन के लिए निकलीं।

रास्ते में चौराहों पर खड़े कुछ युवकों ने टिप्पणी कर छेड़छाड़ की। विरोध करने पर मां और बेटी को पीटा। बीच-बचाव करने आई बुआ से भी मारपीट की थी।

पुलिस ने इस संबंध में पांच के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की थी। दो आरोपितों को गिरफ्तार किया था। इसी के चलते टीला मोड़ थाना क्षेत्र के कई इलाकों में पुलिस ने सोमवार को मनचलों के खिलाफ अभियान चलाया।

18 युवकों को पकड़ा: पुलिस
सहायक पुलिस आयुक्त शालीमार गार्डन ज्ञान प्रकाश राय ने बताया कि पुलिस की पांच टीमें बनाई गई थीं। क्षेत्र में चौराहों, गली मोहल्लों में सड़कों पर बेवजह खड़े होने, युवतियों-महिलाओं पर टिप्पणी करने, छेड़छाड़ करने वाले करीब 18 युवकों को पकड़ा गया है।

सभी के खिलाफ शांति भंग की धारा में कार्रवाई की गई है। दो घंटे तक यह अभियान चला था। आगे भी यह अभियान जारी रहेगी।

Post a Comment

0 Comments