Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

तेज हवा और बारिश के बाद गिरा 100 साल पुराना पेड़, NSIC से लाजपत नगर जाने वाला मार्ग बंद; लगा लंबा जाम

THN Network 



 NEW DELHI: दिल्ली-एनसीआर में शुक्रवार दोपहर बाद तेज हवा के साथ बारिश हुई। झमाझम बारिश के चलते लोगों को गर्मी से राहत मिली है। इससे अधिकतम तापमान में भी गिरावट आई है। वहीं, तेज हवा क चलते दक्षिणी दिल्ली में कैप्टन गौड़ मार्ग पर करीब 100 साल पुराना पेड़ जड़ से उखड़ कर गिर गया।

पेड़ के नीचे एक महिंद्रा बोलेरो पिकअप, दो मोटरसाइकिल और एक स्कूटी दब गई। इसके अलावा फुटओवर ब्रिज की शेडिंग भी क्षतिग्रस्त हो गई है।  हालांकि इससे किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है, लेकिन पेड़ गिरने से कैप्टन गौड़ मार्ग होकर ओखला एनएसआईसी से लाजपत नगर की ओर जाने वाले मार्ग को बंद कर दिया गया।

ट्रैफिक जाम, यात्री परेशान

पेड़ गिरने के चलते कैप्टन गौड़ मार्ग की एक लेन बंद कर दी गई, जिसके बाद कालकाजी से लाजपत नगर की ओर जाने वाले यात्रियों को मोदी मिल फ्लाईओवर होकर जाना पड़ रहा है। इसके चलते कालकाजी से मोदी मिल फ्लाईओवर की ओर जाने वाले मार्ग पर भयंकर जाम लगा है और यात्रियों को काफी परेशानी हो रही है।

पेड़ गिरने के चलते रोड पर जाम भी लग रहा है। पेड़ की टहनियों को काटकर अलग कर के पेड़ को रास्ते से हटाने का काम किया जा रहा है।

ट्रैफिक पुलिस का सुझाव

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने भी ट्वीट कर लोगों को सला दी है कि कैप्टन गौर मार्ग पर एक पेड़ के गिरने से मोदी मिल से लाजपत नगर की ओर जाने वाले मार्ग में यातायात प्रभावित है। कृपया इस मार्ग के प्रयोग से बचें।


Post a Comment

0 Comments