Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Amanatullah Khan से मिलने के बाद CM केजरीवाल बोले- 'हमें खत्म करना चाहते हैं PM, चला रहे फर्जी केस'

THN Network


NEW DELHI:
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक अमनातुल्लाह खान (Amanatullah Khan) से मिलने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) पर बड़ा हमला बोला है. सीएम केजरीवाल ने कहा कि सारी फाइल की जांच हुई थी, एक पैसे का घोटाला नहीं निकला. दो साल से हमारे सीनियर नेता को गिरफ्तार किया जा रहा है. मनीष सिसोदिया के खिलाफ एक भी सबूत नहीं मिला. पीएम मोदी आप को खत्म करना चाहते हैं.

केजरीवाल ने आगे कहा, "आप नेताओं के खिलाफ फर्जी मामला चल रहा है. मोदी की चाल और जुबान में अहंकार है. उन्होंने देश का माहौल खराब कर दिया है. उनसे सब कोई डरा हुआ है." सीएम ने कहा, "प्रधानमंत्री की पूरी कोशिश है कि आप को कुचल दिया जाए. 2015 में जैसे ही हमारी सरकार बनी तो शुंगलू कमेटी बनाई, 400 फाइल जांच की गई लेकिन कोई गड़बड़ी नहीं मिली. अब तक जितने भी जजमेंट आए हैं, उसमें हमारे खिलाफ कुछ नहीं."

सीएम केजरीवाल ने पीएम मोदी को दिया ये चैलेंज

मुख्यमंत्री ने कहा, "पिछले 2 साल में इन्होंने हमारे मंत्रियों को गिरफ्तार करना शुरू किया, बड़े नेताओं को गिरफ्तार किया. सुप्रीम कोर्ट में पिछले हफ्ते जो सुनवाई हुई, उसमें मनीष सिसोदिया के मामले में जज बार-बार कह रहे थे कि कोई सबूत तो दो. एक भी सबूत पेश नहीं किया गया. मोदी जी को चैलेंज करता हूं, एक पैसे का भी कुछ मिला हो तो बताओ. आपको लगता है अगर कुछ मिला होता तो मुझे छोड़ देते?"

'भारत छोड़कर दूसरे देशों की नागरिकता ले रहे लोग'

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि दो दिन पहले जिन लोगों के बारे में कहा था कि उन्होंने 70000 करोड़ का घोटाला किया, उन पर सारे केस खत्म कर दिए गए क्योंकि वह इनके साथ आ गए. मोरबी ब्रिज में कोई रेड नहीं हुई. कर्नाटक में कोई रेड नहीं हुई, कैग की रिपोर्ट में घोटाले सामने आए लेकिन कोई रेड नहीं हुई. अगर किसी देश के राजा को इतना अहंकार हो तो देश तरक्की कैसा करेगा. आज देश का माहौल बहुत खराब हो चुका है. लोग भारत छोड़कर दूसरे देशों की नागरिकता ले रहे हैं. उद्योगपति, व्यापारी, आम आदमी और मीडिया सब डरे हुए हैं.

Post a Comment

0 Comments