THN Network



NEW DELHI: सितंबर में होने जा रहे जी-20 शिखर सम्मेलन को लेकर दिल्ली हाई अलर्ट पर है। दिल्ली पुलिस बदमाशों पर नकेल कसने में नकाम साबित हो रही है। भजनपुरा इलाके में बदमाश दिनदहाड़े एक महिला के गले से चेन लूटने लगा। विरोध करने पर महिला के चेहरे पर ब्लेड से ताबड़तोड़ वार कर दिए।

महिला को लहूलुहान करके बदमाश फरार हो गया। घायल हालत में शिखा को जीटीबी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पीड़िता की शिकायत पर भजनपुरा थाना पुलिस ने लूट व अन्य धारा में प्राथमिकी की है। इस वारदात से यह साफ पता चलता है कि बदमाश खुलेआम पुलिस को चुनौती दे रहे हैं और उनके सुरक्षा इंतजामों की धज्जियां उड़ा रहे हैं।

सिलाई सेंटर जा रही थी पीड़िता
शिखा अपने परिवार के साथ भजनपुरा में रहती हैं। वह अपनी देवरानी शिवानी के साथ भजनपुरा में एक सिलाई सेंटर में प्रशिक्षण लेने जाती हैं। वह देवरानी के साथ सिलाई सेंटर जा रही थी, देवरानी थोड़ी पीछे चल रही थी। उसी दौरान पैदल ही एक बदमाश आया और शिखा को घेर लिया और उनके गले से चेन लूटने लगा।

चेहरे पर ब्लेड से ताबड़तोड़ वार किए
पीड़िता ने विरोध किया तो बदमाश ने जेब से ब्लेड निकालकर उनके चेहरे पर ताबड़तोड़ वार कर दिए। महिला के घायल होने पर चेन तोड़ ली। शोर होने पर पीड़िता की देवरानी व राहगीर जब बदमाश की तरफ गए तो उसके हाथ से चेन गली में ही गिर गई और वह फरार हो गया।

महिला के चेहरे पर अलग-अलग जगह चार से पांच वार के निशान हैं। दिनहदाड़े हुई इस वारदात ने बता दिया कि राजधानी में महिलाएं कितनी सुरक्षित हैं। वारदात से पीड़िता बुरी तरह से डरी हुई है। पुलिस सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल कर बदमाशों की पहचान करने का प्रयास कर रही है।