Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Delhi में बैंक लूटने के इरादे से बदमाश ने की पांच राउंड फायरिंग, बैंक की छत में लगी,

THN Network: 


मौके पर हुआ गिरफ्तार 

URMILA SALIL

NEW DELHI : देश की राजधानी दिल्ली में बदमाश HDFC बैंक को लूटने के लिए सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल लेकर अंदर घुस गया और पांच राउंड फायरिंग कर सनसनी पैदा कर दी। हालांकि गोली उसने छत की तरफ चलायी। लेकिन इससे पहले की वह बैंक को लूट पाता कि किसी ने पुलिस को सूचना दे दी व मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने उसे दबोच लिया। उसके पास से पिस्टल के अलावा दो मैगजीन, सात कारतूस बरामद किए गए। पुलिस को मौके से पांच खोखे भी मिले हैं। 

घटना नार्थ वेस्ट डिस्ट्रिक के मॉडल टाउन क्षेत्र की है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज कर जांच कर रही है। 


जानकारी के अनुसार गुजरांवाला टाउन में HDFC बैंक है। अन्य दिनों की तरह मंगलवार दोपहर बैंक में काम काज निपटाया जा था। बैंक में कई ग्राहक भी मौजूद थे। तभी अचानक एक 30 वर्षीय युवक पिस्टल लेकर अंदर घुसा व बैंक कर्मियों को धमकी देकर रकम को हवाले करने को कहा। इसके बाद उसने एक के बाद पांच गोलियां हवा में चला दी जो छत में जा लगी। ऐसे में बैंक में अफरा तफरी की स्थिति मच गई।  लेकिन एक ग्राहक ने बाहर आकर पुलिस को सूचना दे दी। सूचना मिलते ही मॉडल टाउन थाने में तैनात एसआई गिरीश,  हेड रोशन व वरुण आलोक कांस्टेबल  पहुँच कर बदमाश को काबू किया। उसकी पहचान राजा के रूप में हुई।

नार्थ वेस्ट जिले के DCP जितेंद्र कुमार मीणा ने बताया कि दोपहर 2 बजकर42 मिनट पर बैंक में गोली चलने की कॉल मिली। पुलिस आरोपी राजा से पूछताछ कर रही है। आगे की जांच जारी है।

दूसरी तरफ केशवपुरम इलाके में cash van Guard से ग़लती से गोली चल गई। जिसमें एक अन्य सुरक्षा कर्मी व ड्राइवर घायल हो गया।

Post a Comment

0 Comments