Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

15th August पर दोस्तों के साथ निकल पड़ें दिल्ली-एनसीआर के ये 6 मॉल, अच्छी फोटोज से लेकर खाने तक सब मिलेगा

THN Network 



NEW DELHI: 15 अगस्त आते ही भारत भर में देशभक्ति का खूबसूरत समां देख सकते हैं। सड़क के किनारे झंडे बेचते लोग, हर दुकान पर तिरंगे में लिपटे गुब्बारे और तो और जगह-जगह मौजूद मॉल्स, अंदर से स्वतंत्रता दिवस की थीम के साथ सजे हुए हैं। अगर आप भी दिल्ली-एनसीआर में घूमने की प्लानिंग कर रहे हैं और दोस्तों या परिवार वालों के साथ कहीं घूमने जाना चाहते हैं, तो जल्दी से इन मॉल्स को अपनी लिस्ट में शामिल कर लें।

साज-सज्जा से लेकर शॉपिंग तक और मनोरंजन से लेकर खाने तक इन मॉल्स में आपको सब कुछ मिल जाएगा। चलिए फिर आपको दिल्ली-एनसीआर के मॉल्स के बारे में जानकारी देते हैं।


​सिलेक्ट सिटी वॉक दिल्ली 
15 अगस्त के मौके पर आप सिलेक्ट सिटी ना जाएं ये कैसे हो सकता है। ये मॉल दिल्ली के शानदार और सबसे बड़े मॉल्स में आता है। आकर्षक शॉपिंग स्टोर्स से लेकर खाने-पीने के रेस्तरां तक यहां सब कुछ मौजूद है। यहां लोग सेलिब्रेट करने, एंटरटेन होने के लिए और थोड़ा फन के लिए हर वीकेंड जरूर आते हैं। सिलेक्ट सिटी वॉक मॉल 15 अगस्त की थीम पर काफी अच्छे से सजाया गया है। यहां आप अपने दोस्तों के साथ ढेरों फोटोज खींच सकते हैं, और इन हॉउस रेस्तरां में जाने के अलावा, फूड कोर्ट में भी बजट में खाना पीना कर सकते हैं।

वेगस मॉल द्वारका 

लगभग 28,000 वर्ग मीटर के क्षेत्र में फैला, द्वारका का ये मॉल किसी फॉरेन मॉल से कम नहीं लगता। आपको यहां मनोरंजन से लेकर महंगे-महंगे ब्रांड्स वाले स्टोर्स तक सब कुछ एक ही जगह पर देखने को मिल जाएगा। खाने-पीने के शौकीनों के लिए यहां एक बड़ा फूड कोर्ट भी यहां और उसके पास एक सिनेमा सेक्शन है, जहां आप न्यू रिलीज फिल्मों को देख सकते हैं। 15 अगस्त मनाने के लिए इससे बेस्ट ऑप्शन और कोई नहीं मिल सकता। अच्छी बात तो ये है यहां चंद्रयान थीम के साथ इस मॉल की सजावट की गई है। तो दोस्तों के साथ जाएं, यहां की ढेरों तस्वीरें लेना ना भूलें।

डीएलएफ एम्पोरियो मॉल वसंत कुंज 

देश के सबसे महंगे मॉलों में से एक माना जाने वाला डीएलएफ एम्पोरियो फॉरेन से ब्रांड्स से भरा हुआ है। डायर, केनेथ कोल, बरबेरी, डीकेएनवाई, कार्टियर, लुई वुइटन, जियोर्जियो अरमानी, वर्साचे जैसे 50 अंतरराष्ट्रीय ब्रांडों सहित लगभग 130 ब्रांड हैं यहां मौजूद हैं। यही नहीं, यहां कई इंडियन डिजाइनर्स के भी स्टोर्स देखे जा सकते हैं। 15 अगस्त पर घूमने के लिए आपको इस मॉल में भी फन करने के लिए कई चीजें दिख जाएंगी। खाने-पीने के लिए यहां कई रेस्तरां और एक बड़ा फूड कोर्ट भी मौजूद है।

सिग्नेचर ग्लोबल फ़ूड मॉल, सेक्टर 3 वैशाली

सिग्नेचर ग्लोबल फूड मॉल सेक्टर 3 वैशाली में 5 अगस्त से स्वतंत्रता दिवस की सजावट और कार्यक्रम शुरू हो चुके हैं, जो 27 अगस्त तक चलेंगे। पुरे मॉल को तिरंगे के ट्राई कलर की थीम से सजाया गया है, इसके अलावा बच्चों के लिए विशेष एक्टिविटीज का भी आयोजन किया गया है, जिसमें बैलून मॉडलिंग, मैजिक शो, टैटू आर्ट और कैरीकेचर शामिल हैं। यहां भी आप 15 के दिन दोस्तों या परिवार वालों के साथ घूमने के लिए आ सकते हैं।

स्पेक्ट्रम मेट्रो, नोएडा 
नोएडा में रहने वाले लोग भी इस मॉल को घूमने-फिरने के लिए चुन सकते हैं। 15 अगस्त की थीम पर इस मॉल को भी काफी अच्छे से सजाया गया है। यहां आपको शॉपिंग स्टोर्स, रिटेल स्टोर्स और खाने पीने के भी आउटलेट्स देखने को मिल जाएंगे। शॉपिंग करने के लिए या वीकेंड मनाने के लिए भी लोग यहां खूब आते हैं। बता दें, ये मॉल नोएडा के सेक्टर 75 में स्थित है।

डीएलएफ मॉल नोएडा 18
अगर आप नोएडा के रहने वाले हैं, तो जरूर इस मॉल के बारे में जानते होंगे, ये मॉल भी 15 अगस्त सेलिब्रेट करने के लिए बेस्ट है। यहां आपको इंटरनेशनल ब्रांड्स के आउटलेट्स, मेकअप ब्रांड्स के स्टोर्स, फूड कोर्ट और इन हॉउस भी काफी सारे रेस्तरां मौजूद हैं। साथ ही मॉल में बच्चों के लिए स्मैश भी है, यही नहीं यहां मैडम तुसाद का भी म्यूजियम है जहां आप अपने परिवार वालों के साथ जा सकते हैं।

Post a Comment

0 Comments