THN Network 


NEW DELHI: दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में वकीलों के दो गुटों के बीच झड़प की खबर सामने आई है, जिसके बाद हवा में फायरिंग भी की गई. वकीलों के दो गुटों में झड़प के बाद हवाई फायरिंग हुई. हालांकि इस फायरिंग में किसी को भी गोली नहीं लगी. बताया जा रहा है कि एक दूसरे को डराने के लिए ये हवाई फायरिंग की गई. पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि फायरिंग करने वाले वकील कौन थे और आखिर किस बात को लेकर झगड़ा शुरू हुआ था. 

पुलिस कर रही मामले की जांच

सब्जी मंडी पुलिस थाने में इस मामले की शिकायत दर्ज कराई गई है. जिसके बाद पूरी घटना की जांच शुरू हो गई है. तीस हजारी कोर्ट परिसर में मौजूद लोग फायरिंग के बाद दहशत में आ गए. हालांकि गनीमत ये रही कि किसी को भी गोली नहीं लगी, बताया गया कि वकीलों ने सामने वाले गुट को पीछे धकेलने के लिए फायरिंग का इस्तेमाल किया. पुलिस इस बात की भी जांच करेगी कि फायरिंग किस हथियार से की गई और ये कोर्ट परिसर में कैसे आया. हर एंगल से दिल्ली पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

कोर्ट परिसर में पहले भी फायरिंग

इससे पहले दिल्ली की साकेत कोर्ट में भी फायरिंग की एक घटना हुई थी. यहां एक वकील ने महिला पर कई राउंड फायरिंग की. जिससे महिला घायल हो गई. गोलीबारी के बाद पूरे कोर्ट परिसर में हलचल मच गई और बाद में हमलावर को गिरफ्तार कर लिया गया. बताया गया था कि महिला से इस वकील की दुश्मनी चल रही थी, जिसके चलते उसने कोर्ट परिसर में उस पर फायरिंग कर दी. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. इसके अलावा भी ऐसी कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं, जब कोर्ट परिसर में खुलेआम फायरिंग की गई.