THN Network 



Ghaziabad: इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र में खोड़ा अंडर पास के पास रविवार देर रात कार सवार व्यापारी से चार बदमाशों ने तमंचे की बट मारकर लैपटाप, 20 हजार रुपये और मोबाइल लूट लिए। पैदल आए बदमाशों ने वारदात की। सूचना पाकर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पीड़ित की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच में जुटी है।

पुलिस के मुताबिक, देवबंद मित्रसेन चौक के व्यापारी तुषार अग्रवाल शनिवार को परिवार के साथ नीति खंड एक में रहने वाली अपनी बहन के यहां आए थे। रविवार सुबह वह परिवार के साथ दिल्ली घूमने गए थे।

पांच बजे वह परिवार को बहन के घर छोड़कर फिर से अपनी कार से दिल्ली के लाजपत नगर चले गए। रात को वहां से लौट रहे थे। खोड़ा अंडर पास के पास जब वह पहुंचे तो वाहनों का दबाव अधिक था। तभी उनके मोबाइल पर किसी परिचित का कॉल आ गया।

झाड़ियों के पीछे छिपे थे बदमाश

वह यात्री शेड के पास कार में बैठकर बात कर रहे थे। तभी झाड़ियों के पीछे से चार बदमाश निकलकर आए। उनसे मारपीट करने लगे। तमंचे की बट से उनके सिर पर वार कर दिया। उनकी कार में रखा लैपटाप का बैग, मोबाइल और 20 हजार रुपये लूटकर पैदल ही भाग गए।

उन्होंने पुलिस कंट्रोल रूम को मामले की सूचना दी।सूचना पर सहायक पुलिस आयुक्त इंदिरापुरम, थाना प्रभारी निरीक्षक इंदिरापुरम पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पीड़ित से पूछताछ कर जांच शुरू की।

सुरक्षा के दावे की खुली पोल

सरेराह हाईवे की सर्विस लेन पर वाहनों के आवगमन के बीच लूट की घटना ने पुलिस सुरक्षा के नावे की पोल खोल दी है। वहां से कुछ दूरी पर ही अभय खंड पुलिस चौकी है। फिर भी बेखौफ बदमाश वारदात कर फरार हो गए। पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी। जब घटना की जानकारी मिली तो पुलिस में हड़कंप मच गया।

पहले बताया डेढ़ लाख की हुई लूट

घटना के बाद पुलिस ने विभिन्न पहलुओं पर सवाल खड़े कर दिए। पुलिस का कहना है कि घटना के बाद तुषार ने डेढ़ लाख की लूट होने बताया। फिर पुलिस ने गहनता से पूछताछ की तो 20 हजार रुपये मोबाइल और लैपटाप ले जाने की बात कही।पुलिस घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।