THN Network



NEW DELHI: राजधानी दिल्ली के कमला नगर इलाके में एक दुकान का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक मोबाइल की दुकान के कर्मियों और ग्राहकों के बीच मारपीट हो रही है। पुलिस के अनुसार, यह हाथापाई आईफोन 15 (iPhone 15) की आपूर्ति में देरी होने के चलते हुई है। पुलिस ने ग्राहकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।
रूपनगर थाना पुलिस के अनुसार, रूपनगर के बंगला रियाद स्थित क्रोमा शोरूम में शुक्रवार दोपहर को हाथापाई की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंचे तो पता चला कि कॉलोनी के जसकीरत सिंह और मनदीप सिंह ने क्रोमा सेंटर में एक मोबाइल बुक किया था, जिसकी डिलीवरी 22 सितंबर को होनी थी।

22 सितंबर को होनी थी मोबाइल की डिलीवरी
लेकिन दुकानदार 22 सितंबर को मोबाइल की डिलीवरी नहीं कर पाया। आरोप है कि इस कारण दोनों ने क्रोमा शोरूम के स्टाफ को पीटना शुरू कर दिया। इसके बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।

आईफोन-15 की पहली सेल में आईफोन लेने के लिए लगी खरीदारों की भीड़
आईफोन-15 की पहली सेल के मौके पर शुक्रवार को साकेत स्थित मॉल स्थित आधिकारिक एप्पल स्टोर में आईफोन के चाहने वाले खरीदारों की भीड़ लग गई। आईफोन-15 सिरीज के मोबाइल फोन खरीदने के लिए शुक्रवार तड़के ही स्टोर में लोग आने लगे। कुछ लोग तो बृहस्पतिवार रात से ही यहां पहुंच गए।

लोगों में आईफोन की नई सिरीज में अलग ही रुचि देखने को मिली। इस दौरान युवाओं के साथ ही बुजुर्ग भी माल के एप्पल स्टोर में आईफोन के नई सिरीज के फोन खरीदने के लिए पहुंचे। बता दें कि आईफोन-15 का भारत में शुरुआती दाम रु.79,900 से रखा गया है। इस नई सिरीज पर कंपनी ग्राहकों को डिस्काउंट भी दे रही है।