Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

केरल में धमाके के बाद हाई अलर्ट पर दिल्ली, सभी चर्च और मेट्रो स्टेशन की सुरक्षा बढ़ाई गई; चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात

THN Network


NEW DELHI:
केरल के कलामासेरी स्थित कन्वेंशन सेंटर में हुए धमाके के बाद दिल्ली में भी चेतावनी जारी की गई है। यहां पर दिल्ली पुलिस को हाई अलर्ट पर रखा गया है। राजधानी के सभी चर्च और मेट्रो स्टेशन की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

इससे पहले, दिल्ली के सभी चर्च की सुरक्षा बढ़ाने के निर्देश दिए गए थे। वहीं, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल केंद्रीय जांच एजेंसियों के भी संपर्क में है, ताकि इस संबंध में कोई इनपुट इन्हें मिल सके।
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि मुख्य बाजारों, चर्च, मेट्रो स्टेशन, बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन और अन्य सार्वजनिक जगहों की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है।

यूपी-हरियाणा सीमा पर बैरिकेड लगाने के निर्देश
उन्होंने बताया, 'उत्तर प्रदेश और हरियाणा से लगने वाली सीमा पर बैरिकेड लगाने के निर्देश दिए गए हैं। सिविल ड्रेस, बाइक और पीसीआर में तैनात पुलिसकर्मियों को अलर्ट रहने को कहा गया है और किसी भी तरह की सूचना को नजरअंदाज नहीं करने सलाह दी गई है।'

त्योहारी सीजन को लेकर अतिरिक्त सुरक्षाबल तैनात
एक पुलिसकर्मी ने कहा, 'हम पहले ही भीड़-भाड़ वाले बाजारों पर कड़ी नजर रखे हुए हैं। त्योहारी सीजन को देखते हुए पहले से ही राजधानी में अतिरिक्त सुरक्षा बलों की तैनाती की गई है।"

केरल धमाके में एक शख्स की मौत
बता दें, ईसाइयों की प्रार्थना सभा में रविवार को जोरदार धमाका हुआ है। इसमें एक की मौत हो गई जबकि 36 लोग घायल हो गए। जानकारी के मुताबिक धमाके के लिए IED का इस्तेमाल किया गया था।



Post a Comment

0 Comments