Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

दिल्ली के इंडियन स्कूल में बम होने की खबर से हड़कंप, ई-मेल से मिली धमकी के बाद कराया गया खाली

THN Network 

NEW DELHI: दिल्ली के इंडियन स्कूल (Indian School) को परिसर में बम होने की धमकी मिली है. एक ईमेल के जरिए यह धमकी दी गई है. ईमेल मिलने के बाद से हड़कंप मच गया है. स्कूल एडमिनिस्ट्रेशन से बृजेश नामक व्यक्ति ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी. फिलहाल बम स्क्वाड की मदद से चेकिंग जारी है. स्कूल में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है हालांकि, अभी तक कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है. 

पुलिस के मुताबिक, सादिक नगर स्थित इंडियन पब्लिक स्कूल को सुबह 10 बजकर 49 मिनट पर एक ईमेल भेजा गया, जिसमें दावा किया गया कि उसके परिसर में बम रखा गया है. उन्होंने बताया कि एहतियात के तौर पर स्कूल को खाली करा दिया गया है. स्कूल के बाहर के वीडियो में एक बड़ी भीड़ देखी गई, जिसमें ज्यादातर छात्रों के माता-पिता गेट पर इकट्ठे हुए हैं. माता-पिता में से एक ने कहा कि उन्हें स्कूल से मैसेज मिला है कि अपने बच्चों को घर ले जाएं. 

पहले भी मिल चुकी है धमकी 

यह पहली बार नहीं है जब स्कूल प्रशासन को बम की धमकी मिली है. पिछले साल नवंबर में, एडमिन को एक अज्ञात शख्स से इसी तरह का ईमेल आया था. हालांकि, जांच में पता चला था कि वह एक फर्जी ईमेल था. वरिष्ठ पुलिस अधिकारी चंदन चौधरी बताया कि उनकी टीमें बम निरोधक दस्ते और डॉग स्क्वायड के साथ मौके पर हैं. 

पूरी तरह खाली कराया गया स्कूल 

बम होने की धमकी मिलने के बाद से ही अभिभावकों में दहशत फैल गई. स्कूल की तरफ से उन्हें मैसेज भेजा गया कि कुछ अप्रत्याशित सुरक्षा कारणों से स्कूल जल्दी बंद करना पड़ रहा है. पूरी जांच के बाद स्कूल गुरुवार को फिर से शुरू किया जाएगा. पुलिस ने कहा कि सभी को परिसर से बाहर निकाल लिया गया है. 


Post a Comment

0 Comments