Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

दिल्ली के होलम्बी कलां में मिले हैंड ग्रेनेड, कई लोगों को लिया हिरासत में

THN Network 


 NEW DELHI: दिल्ली के होलम्बी कलां में सोमवार (10 अप्रैल) को हैंड ग्रेनेड मिले हैं. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने बताया कि करीब 7 से 8 देसी हैंड ग्रेनेड (Hand Grenades) बरामद किए गए हैं. उन्हें होलम्बी कलां (Holambi Kalan) क्षेत्र के एक खेत में छिपाकर रखा गया था. कई लोगों को हिरासत में लिया गया है. बम निरोधक दस्ते को मौके पर बुलाया गया है. बड़ी संख्या में पुलिस कर्मी भी मौके पर मौजूद हैं.

इससे पहले बीते जनवरी के महीने में भी दिल्ली पुलिस ने गणतंत्र दिवस से पहले एक घर से हैंड ग्रेनेड बरामद किए थे. अधिकारियों ने बताया था कि दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने भलस्वा डेयरी क्षेत्र में एक घर से दो हैंड ग्रेनेड बरामद किए थे. 
दो लोगों को किया था गिरफ्तार

पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार भी किया था. पुलिस के मुताबिक, आरोपियों के घर पर इंसानी खून के निशान भी मिले थे. आरोपी जगजीत सिंह उर्फ जग्गा और नौशाद को पुलिस ने आतंकवादी संगठनों से कथित संबंध और भयानक अपराधों में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार किया था. 

22 जिंदा कारतूस भी बरामद किए थे

पुलिस ने कहा था कि जांच के दौरान दोनों संदिग्ध पुलिस टीम को भलस्वा डेयरी क्षेत्र में श्रद्धानंद कॉलोनी में अपने किराए के आवास पर ले गए, जहां दो हैंड ग्रेनेड जब्त किए गए. दोनों की गिरफ्तारी गणतंत्र दिवस समारोह से कुछ दिन पहले की गई थी. अधिकारियों के अनुसार, आरोपी के कब्जे से 22 जिंदा कारतूस बरामद किए गए थे. पुलिस सूत्रों ने कहा था कि आरोपी लक्षित हत्याओं की योजना बना रहे थे.

Post a Comment

0 Comments