THN Network 

NEW DELHI: AAP सांसद राघव चड्ढा और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की सगाई 13 मई को होगी। न्यूज एजेंसी ANI की रिपोर्ट के मुताबिक, रिंग सेरेमनी दिल्ली में होगी। इसमें राजनीति और फिल्म इंडस्ट्री के करीब 150 लोगों को न्योता भेजा गया है।


हालांकि, राघव या परिणीति में से किसी ने इस खबर की ऑफिशियल पुष्टि नहीं की है। दोनों को आज सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर जरूर स्पॉट किया गया था, जहां से उन्होंने दिल्ली आने के लिए फ्लाइट ली। पिछले एक महीने से दोनों कई बार एक-दूसरे के साथ लंच पर जा चुके हैं। कुछ दिन पहले दोनों मोहाली क्रिकेट स्टेडियम में साथ देखे गए थे।


दोनों का परिवार एक दूसरे के टच में

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों का परिवार पिछले कई वक्त से एक दूसरे के टच में हैं। हालांकि वे अपने-अपने काम में व्यस्त थे, इसलिए तारीख के अनाउंसमेंट में समय लग रहा था। अब ये बात लगभग कन्फर्म हो गई है कि 13 मई को परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में दोनों सगाई कर लेंगे।

लंच डेट पर साथ दिखने के बाद रिश्ते की चर्चाएं शुरू हुई थी

पिछले महीने जब परिणीति की चचेरी बहन प्रियंका चोपड़ा अपनी फिल्म सिटाडेल के प्रमोशन के भारत आई थीं, तब भी ये अनुमान लगाया जा रहा था कि परिणीति और राघव चड्ढा की सगाई हो जाएगी। हालांकि ऐसा नहीं हुआ। पिछले महीने मुंबई में लंच डेट पर एक साथ देखे जाने के बाद से ही दोनों के रिश्ते की चर्चाएं शुरू हो गई थीं।