Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

रोडरेज में युवक की चाकू मारकर हत्या

THN Network (Delhi / NCR Desk): 



दिल्ली के नांगलोई इलाके में मंगलवार की रात एक व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। 25 साल के मृतक का नाम साहिल मलिक है। बताया जा रहा है कि बदमाशों के एक ग्रुप ने इस घटना से पहले उसके भाई विशाल पर भी हमला किया था।


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह पूरा मामला रोडरेज का है। रिपोर्ट के मुताबिक, विशाल बाइक पर जिम से लौट रहा था। तभी RTV बस और बाइक में टक्कर हो गई थी। जिसको लेकर पहले बहस हुई। फिर 8-10 लोगों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी।


परिवार के मुताबिक, वह अपनी बाइक छोड़कर किसी तरह वहां से निकल गया और घायल अवस्था में थाने पहुंचा। वहां उसने अपने भाई साहिल को कॉल किया और कहा कि वह घटनास्थल से उसकी बाइक ले आए। वहां पहले से ही बदमाश बैठे थे। जब साहिल वहां पहुंचा तो बदमाशों ने उस पर चाकू से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।


अपने दोस्त के साथ बाइक लेने पहुंचा था साहिल

साहिल के दोस्त दानिश को घटना के चश्मदीद के रूप में देखा जा रहा है। दानिश ने बताया कि वह भी साहिल के साथ ऑटो पर बैठकर बाइल लाने गया था। दोनों ने पहले टूटी हुई बाइक की फोटो ली। तभी वहां कुछ लोग आ गए और साहिल पर चाकू से हमला करना शुरू कर दिया। दानिश ने उसे बचाने की कोशिश की, लेकिन हमलावरों ने उसे भी मारने की धमकी दी, जिसके कारण वह उसे नहीं बचा सका।

Post a Comment

0 Comments