Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Gurugram: एमजी रोड पर दिनदहाड़े चालक को बंधक बना फार्च्यूनर लूट ली

THN Network (Delhi / NCR Desk): 



शहर में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि एमजी रोड पर पुलिस चौकी से मात्र 100 मीटर की दूरी पर भीड़भाड़ वाले इलाके में बदमाशों ने चालक को अगवा कर फार्च्यूनर एसयूवी लूट ली। बदमाश चालक को अगवा कर गाड़ी में ही दिल्ली के छावला तक ले गए। छावला में चालक को नाले के पास उतारकर गाड़ी लेकर फरार हो गए। डीएलएफ थाना पुलिस ने चालक की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।घटना बुधवार देर शाम की है। एक महीने के अंदर यह कार लूट की दूसरी घटना है। सेक्टर-54 के गोल्फ कोर्स रोड स्थित पाम स्प्रिंग्स सोसायटी के रहने वाले सुमित सोमनाथ अपनी फार्च्यूनर से बुधवार शाम एमजी रोड के ग्रैंड माल गए थे। गाड़ी उनका चालक श्यामसुंदर चला रहा था। चालक ने सुमित सोमनाथ को ग्रैंड माल के बाहर उतार दिया। वे माल के अंदर अपने किसी काम से चले गए। चालक श्यामसुंदर फार्च्यूनर गाड़ी लेकर ग्रैंड माल के बाहर एमजी रोड पर खड़ा हो गया।


उसी दौरान एक युवक ने उनके पास आकर मोबाइल में फोटो दिखाया। पूछा कि इस व्यक्ति को जानते हो। चालक ने मना किया। इसी दौरान उस व्यक्ति ने फार्च्यूनर का गेट खोला और उसके साथ तीन लड़के फार्च्यूनर में सवार हो गए। चालक को पिछली सीट पर खींच लिया और सीट के बीच में डालकर पैरों तले दबा लिया।


गाड़ी में ही उसकी पिटाई करने लगे। उनका फोन भी छीन लिया और गाड़ी खुद चलाने लगे। रात करीब नौ बजे चारों बदमाश चालक श्यामसुंदर को दिल्ली के छावला में एक नाले के पास उतारकर गाड़ी लेकर फरार हो गए।


पहले भी हो चुकी है ऐसी वारदात 

फार्च्यूनर मालिक सुमित सोमनाथ चालक को माल से बाहर आने के बाद फोन करते रहे। चालक का फोन बंद मिला। फार्च्यूनर में सुमित सोमनाथ का लैपटाप, आईपैड और 75 हजार नकदी भी थी। इससे पहले सेक्टर-56 थाना के पास से एक निजी कंपनी के चालक से तीन बदमाशों ने उनकी डिजायर कार लूट ली थी। बदमाशों ने चालक को कहा कि वह फाइनेंस कंपनी से हैं। कार की किस्त बकाया है।


Post a Comment

0 Comments