Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

रोहिणी के नाले में मिला युवती की शव, कुछ दिनों पहले परिवार ने दर्ज कराई थी गुमशुदगी की रिपोर्टNEW DELHI CRIME NEWS

THN Network 

NEW DELHI: दिल्ली के रोहिणी जिले के अमन विहार थाना इलाके में एक नाले में 19 वर्षीय लड़की ने 12वीं में फेल होने के बाद नाले में कूदकर अपनी जान दे दी। पुलिस के अनुसार छात्रा अपने घर पर एक सुसाइट नोट छोड़कर घर से निकली थी और कथित पर 12 मई से लापता थी। 

पुलिस ने बताया कि आज सुबह अमन विहार थाना इलाके  में स्थित थाने में नाले में लड़की का शव मिलने की सूचना मिली थी। वहीं, एक माता-पिता द्वारा तीन-चार दिन पहले लड़की की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी, जिसके बाद लड़की की पहचान कर ली गई है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की अभी जांच की जा रही है।CRPC की धारा के तहत शुरू की कार्रवाई

पुलिस ने बताया कि शुरुआती, जांच में पता चला है कि लड़की ने 12वीं में फेल होने के बाद नाले में छलांग लगा दी, जिससे उसकी मौत हो गई है। वह 12 मई से लापता थी, जिसको लेकर लड़की के माता-पिता ने पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। सीआरपीसी की धारा 174 के तहत कार्रवाई शुरू की गई है। आगे की पूछताछ जारी है।


वहीं, बीते दिन दिल्ली के अर्जुन नगर इलाके में एक 12वीं कक्षा के छात्र ने कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। शुरुआती जांच पता चला है कि छात्र अपनी परीक्षा के चलते दबाव में था। यह छात्र के आत्महत्या करने की एक वजह हो सकती है। साथ ही पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है, हालांकि अभी इस घटना को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।


Post a Comment

0 Comments