THN Network


NEW DELHI: पूर्वी दिल्ली के न्यू उस्मानपुर इलाके में दिल्ली नगर निगम की गंभीर लापरवाही सामने आई है। उस्मानपुर डीडीए फ्लैट स्थित बंध्याकरण केंद्र के पिटबुल कुत्ते ने स्कूल जा रही छात्रा को बुरी तरह काट लिया। केंद्र का दरवाजा खुलने पर कुत्ता बाहर आ गया था।

ICU में चल रहा है बच्ची का इलाज
नगर निगम के दिव्यांग शिक्षक अख्तर मिर्जा ने कुत्ते को अपनी स्कूटी से टक्कर मारी, जिसके बाद कुत्ते ने बच्ची को छोड़ा। घायल हालत में शिवानी को जग प्रवेश चंद अस्पताल में भर्ती करवाया। हालत नाजुक होने पर बच्ची का आईसीयू में इलाज चल रहा है। इस संबंध में निगम उपायुक्त संजीव मिश्रा से फोन पर बात कि तो उन्होंने कहा कि उन्हें इस मामले की जानकारी नहीं है।

शिक्षक ने कुत्तें को टक्कर मार बचाई बच्ची की जान
शिवानी परिवार के साथ उस्मानपुर में रहती है। डीडीए फ्लैट स्थित निगम विद्यालय में चौथी कक्षा में पढ़ती है। स्कूल में परीक्षा चल रही है। गुरुवार सुबह बच्ची अपनी दादी शीला देवी के साथ स्कूल जा रही थी। जब वह बंध्याकरण के बाहर पहुंचे, तभी बच्ची पर पिटबुल ने हमला कर दिया। दोनों पैरों पर 18 जगह काटा। हादसे के वक्त निगम शिक्षक अपने बच्चों को स्कूल छोड़ने जा रहे थे। कुत्ते को बच्चे को काटते हुए देखा तो उसे स्कूटी से टक्कर मार दी।