THN Network (Delhi / NCR Desk): 



दिल्ली शराब नीति मामले में सीबीआई ने 26 फरवरी को डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार कर लिया था. अब सिसोदिया ने अपनी गिरफ्तारी के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट का रुख किया है. सिसोदिया के वकील अभिषेक मनु सिंघवी ने सुबह चीफ जस्टिस से मामले की जल्द सुनवाई करने का अनुरोध किया. 

सीजेआई ने कहा, उन्हें हाईकोर्ट जाना चाहिए या दूसरे कानूनी विकल्प अपनाने चाहिए. हालांकि वकील सिंघवी के अनुरोध पर चीफ जस्टिस ने बाद में सुनवाई की बात कही. सुप्रीम कोर्ट में दोपहर 3:50 बजे सुनवाई होगी. 

सुप्रीम कोर्ट में सुनावई पर आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने कहा, 'CBI की कार्रवाई दुर्भावनापूर्ण है. सारे आरोप बेबुनियाद हैं. राहत मिलने की पूरी उम्मीद है. सब जगह जांच करके देख लिया मगर कुछ नहीं. अब भी कुछ नहीं मिलने वाला. उनकी जांच एजेंसियों ने अब तक कुछ भी हासिल नहीं किया. कल भी कोर्ट में CBI के पास कोई दलील नहीं थी.'

सीबीआई ने नई सिरे से शुरू की पूछताछ

उधर मनीष सिसोदिया से सीबीआई की पूछताछ शुरू हो गई है. सीबीआई ने सिसोदिया के लिए एक लंबी सवालों की फेहरिस्त तैयार की है. ये पहली बार है जब गिरफ्तारी के बाद सिसोदिया से पूछताछ की जा रही है. सूत्रों के मुताबिक सीबीआई ने एक बार फिर से नए सिरे से पूछताछ शुरू की है.