Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

दिल्ली के कबीर नगर में बदला लेने के लिए 5 लोगों ने घर के बाहर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां, गिरफ्तार

THN Network 

NEW DELHI: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में शनिवार को वेलकम पुलिस स्टेशन के कबीर नगर क्षेत्र में फायरिंग की घटना सामने आई है। फायरिंग की यह घटना शनिवार को तड़के करीब 1 बजकर 10 मिनट पर हुई। दिल्ली पुलिस ने रविवार को जानकारी दी कि कबीर नगर में एक घर के बाहर 5 लोगों ने कई राउंड फायरिंग की है।

गनीमत की बात रही कि फायरिंग में कोई घायल नहीं हुआ। पुलिस ने आगे बताया कि फायरिंग की घटना में शामिल सभी 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। वेलकम पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 336 और 34 और आर्म्स एक्ट की धारा 25 और 27 के तहत मामला दर्ज किया गया था।

गिरफ्तार किए गए आरोपितों की पहचान अब्दुल्ला, यासीन, जुबैर, जोएब और इस्तकार के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक जमानत पर छूटा यासीन इरफान छेनू गिरोह के दोनों सदस्यों अरबाज और आकिब के साथ दिल्ली की मंडोली जेल के सेल नंबर 11 में बंद था। मंडोली जेल के हेड वार्डन स्वराज सिंह ने अरबाज़ और आकिब को उनके सेल में पीटा था।

पुलिस ने कहा कि अरबाज़ ने बाद में कबीर नगर में हेड वार्डन के आवास पर हमले की साजिश रची, पुलिस ने कहा कि यासीन (22) 7 अप्रैल को जेल से बाहर आया था।अरबाज़ ने अब्दुल्ला (22), ज़ोएब (19), इस्तकार (22), मिस्बाह, ज़ुबैर (21) और फरदीन से मुलाकात की, जिनमें से आखिरी ने एक पिस्तौल, 6 राउंड गोला बारूद, एक 'कट्टा' (देशी) मुहैया कराया।  

Post a Comment

0 Comments