Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

मनीष सिसोदिया के घर पहुंचने से पहले ही पत्नी की हालत बिगड़ी, LNJP अस्पताल में भर्ती

THN Network 



NEW DELHI: दिल्ली हाईकोर्ट ने मनीष सिसोदिया को अपनी बीमार पत्नी से मिलने की अनुमति दी थी, लेकिन उनकी मुलाकात नहीं हो पाई. दिल्ली के पूर्व ​उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) के अपने घर पहुंचने से पहले ही पत्नी की तबीयत अचानक बिगड़ गई. इसके बाद उन्हें नजदीकी LNJP अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सिसोदिया के घर पहुंचने से पहले ही पत्नी को अस्पताल में एडमिट कराना पड़ा.

मनीष सिसोदिया की पत्नी सीमा सिसोदिया मल्टीपल स्केलेरोसिस नाम की बीमारी से पीड़ित हैं. इस बीमारी का गंभीर पहलू यह है कि इसमें दिमाग का शरीर से कंट्रोल घटता चला जाता है. इससे पहले अप्रैल महीने में भी मनीष सिसोदिया की पत्नी सीमा सिसोदिया की तबियत खराब हुई थी और उस दौरान सीमा सिसोदिया को अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 

जेल जाते वक्त कही थी ये बात

बता दें कि 26 फरवरी 2023 को जब सीबीआई ने दिल्ली आ​बकारी नीति मामले में मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार किया था तो उस वक्त उन्होंने कहा था कि मुझे झूठे मामलों में जेल जाने से डर नहीं है. घर में मेरी पत्नी सीमा सिसोदिया अकेली है. वह लंबे अरसे से बीमार चल रही है. अब 'आप' लोग उनकी चिंता करना. 

पूर्व ​उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के इस बयान में बाद उसी दिन दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान उनकी पत्नी से मिलने आवास पर पहुंचे थे और उन्हें हमेशा साथ देने का भरोसा दिया था. 

क्या होती है मल्टीपल स्केलेरोसिस बीमारी?

मल्टीपल स्केलेरोसिस एक गंभीर बीमारी है जो तंत्रिका तंतुओं को प्रभावित करती है. यह मस्तिष्क और शरीर के बाकी हिस्सों के बीच तालमेल को समाप्त करने में अहम भूमिका निभाती है जो रोग तंत्रिका तंतुओं को स्थायी क्षति या गिरावट का कारण बनता है. 


Post a Comment

0 Comments