Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

मणिपुर की BJP सरकार को बर्खास्त करें राष्ट्रपति : दिल्ली JD(U) अध्यक्ष शैलेंद्र कुमार

THN Network 



SANJAY SALIL

NEW DELHI :  JANTA DAL (U)  के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष शैलेंद्र कुमार ने मणिपुर की BJP सरकार की बर्खास्तगी की मांग की, कहा, मणिपुर में महिलाओं के साथ हुई घटना वहां की सरकार की विफलता है। BJP सरकार को सत्ता में बने रहने का कोई नैतिक हक नहीं है। राष्ट्रपति को तुरंत कार्रवाई कर सरकार को बर्खास्त कर देना चाहिए।



JD (U) प्रदेश अध्यक्ष शैलेन्द्र कुमार दिल्ली के जंतर मंतर स्थित पार्टी कार्यालय में TOP HINDI NEWS (THN) के साथ Interview में मणिपुर की हिंसा पर क्षोभ व्यक्त किया  व कहा कि मणिपुर की  घटना ने मानवता व देश दुनिया में भारत को शर्मसार किया है। पिछले कई दिनों से वहां हिंसा का दौर जारी रहा, लेकिन वहां की BJP सरकार व मुख्यमंत्री ने हिंसा को रोकने के लिए कोई कारगर कदम नहीं उठाया, जिसका नतीजा हुआ कि उपद्रवियों को महिलाओं की इज्ज़त से खेलने, उन्हें नग्न पैरेड कराने का दुस्साहस किया। यह घटना वहां की BJP सरकार के लिए कलंक है व कलंक की इस कालिख को धोने के लिए प्रधानमंत्री, देश के  गृह मंत्री को मणिपुर की सरकार को बर्खास्त करना चाहिए। ऐसा करने से ही मणिपुर में मानवता की रक्षा हो सकेगी। महिलाओं की इज्ज़त की रक्षा होगी।
उन्होंने मणिपुर की हालत पर तुरंत नियंत्रण पर जोर दिया व कहा कि इसके लिए महामहिम राष्ट्रपति को वहां की सरकार को बर्खास्त कर राष्ट्रपति शासन लागू कर देना चाहिए। 
आइये सुनते हैं JD (U) प्रदेश अध्यक्ष शैलेंद्र कुमार ने मणिपुर की हिंसा पर क्या कुछ कहा .....

Post a Comment

0 Comments