THN Network 

Ghaziabad: क्रॉसिंग रिपब्लिक में टमाटर की खरीदारी करने के बाद एक महिला का दुकानदार से विवाद हो गया। आरोप है कि महिला के पति ने टमाटर विक्रेता की पिटाई कर दी। हालांकि, इस मामले में पुलिस से शिकायत नहीं की गई है। घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

महिला ने पति को बुलाकर की दुकानदार की पिटाई

जानकारी के मुताबिक, मामला बुधवार रात 8:00 बजे का है। क्रॉसिंग रिपब्लिक में एक महिला टमाटर की खरीदारी कर रही थी। उन्होंने एक पाव टमाटर खरीदे, महज चार टमाटर देने पर महिला ने दुकानदार से सवाल किया तो उसने कहा एक पाव में चार टमाटर ही आएंगे। इसी बात पर विवाद हो गया।

महिला ने फोन करके अपने पति को बुला लिया। इसके बाद दुकानदार के साथ मारपीट की गई। आसपास के लोगों ने बीच-बचाव कर दोनों पक्षों को अलग किया, इसके बाद बाजार में माहौल शांत हुआ।

टमाटर खरीदने के लिए सोसाइटी में लगी लंबी लाइन 

एनएच-9 स्थित महागुनपुरम सोसाइटी में शुक्रवार की शाम को प्रशासन द्वारा भेजी गई गाड़ी से टमाटर खरीदने के लिए लंबी लाइन लग गई। सस्ते टमाटर के लिए सोसाइटी में बड़ी संख्या में लोग उमड़ पड़े। इनमें कुछ लोगों में लाइन को लेकर बहस भी हुई। टमाटर के लिए लगी लाइन की वीडियो व फोटो लोगों ने सोशल मीडिया पर साझा किए। बाजार में टमाटर के दाम 250 के आसपास चल रहे हैं।

प्रशासन द्वारा 130 रुपये किलो के हिसाब से लोगों के लिए टमाटर दिए जा रहे हैं। महागुनपुरम सोसाइटी में टमाटर की खरीदारी के लिए लगी लाइन का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट पर उपयोगकर्ता ने जूते चप्पल चलने का कैप्शन दिया। सोसाइटी के लोगों से इस बारे में बात करने पर बताया कि इस तरह की कोई घटना नहीं हुई। शांतिपूर्ण तरीके से लाइन में लगकर सभी ने टमाटर खरीदे। लाइन को लेकर कुछ बहस हुई थी।


सोसाइटी के एओए अध्यक्ष यशपाल यादव ने बताया कि प्रशासन की ओर से टमाटर की गाड़ी भेजी गई थी। जिसपर खरीदारी के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंचे थे। सभी ने अनुशासित ढंग से स्वयं ही व्यवस्था बना ली। एहतियात के तौर पर सिक्योरिटी गार्ड भी रहे, किसी तरह की अशांति नहीं हुई।