Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पांडव नगर में तेज रफ्तार कार ने दो पुलिसकर्मियों का मारी टक्कर, एक की मौत

THN Network




NEW DELHI: दिल्ली के पांडव नगर इलाके में नियमित गश्त ड्यूटी के दौरान कथित तौर पर तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से एक दारोगा की मौत हो गई और पुलिस वैन चालक कर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद आरोपित कार चालक मौके से फरार हो गया।पुलिस ने बताया कि सड़क हादसे में मृतक की पहचान गंगाशरण के रूप में हुआ है जो दिल्ली पुलिस में सब इंस्पेक्टर के पद पर तैनात थे। उन्हें मंगलवार सुबह नेशनल हाईवे-9 पर एक तेज रफ्तार से आ रही होंडा अमेज कार ने पीछे से टक्कर मार दी।

घायल पुलिसकर्मी की पहचान अजय तोमर के रूप हुई है। वहीं, इस हादसे में एक बोलेरो चालक भी घायल हो गया है, जिसकी पहचान रामगोपाल के रूप में हुई है। घायल की इलाज लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में चल रहा है।
पुलिस को इस हादसे के बारे में जानकारी एक पीसीआर कॉल मिलने के बाद हुई। सूचना मिलने के बाद स्थानीय टीम को मौके पर पहुंचकर क्राइम टीम को बुलाया।


EVR पर तैनात थे एसआई और एएसआई
शुरुआती जांच के दौरान, पुलिस को पता चला कि मृतक एसआई गंगासरन और एएसआई अजय तोमर एक इमजेंसी रिस्पांस व्हीकल (ईआरवी) जिप्सी में गश्त ड्यूटी पर तैनात थे।

चेकिंग के दौरान हुआ हादसा: पुलिस
पुलिस ने बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग-9 पर एक बोलेरो पिकअप को जांच के लिए रोका था, इसी दौरान गाजियाबाद से सराय काले खां की ओर जा रही तेज रफ्तार होंडा अमेज कार ने एसआई और बोलेरो चालक को पीछे से टक्कर मार दी।  यह दुर्घटना हुई। एसआई गंगासरन जिप्सी से बाहर आ गए जबकि एएसआई तोमर अंदर ही रह गए। ड्राइवर भी वाहन से बाहर आ गया। तभी चालक ने एसआई और ड्राइवर को पीछे से टक्कर मार दी।

इसके बाद बोलेरो में सवार उमर नाम का व्यक्ति पुलिस अधिकारी और रामगोपाल को अस्पताल ले गया, जहां इलाज के दौरान गंगाशरण ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने बताया कि बोलेरो चालक रामगोपाल को आगे के इलाज के लिए सफदरजंग अस्पताल रेफर किया गया है।


Post a Comment

0 Comments